Ravindra Jadeja
मंगलवार को जडेजा ने सोशल मीडिया पर अपने खास दोस्त के साथ एक तस्वीर साझा की है, जो जमकर वायरल हो रही है।

टीम इंडिया (Team India) के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इस समय रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शिखर धवन, संजू सैमसन आदि खिलाड़ियों के साथ बेंगलुरु में स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में हैं। जडेजा एनसीए में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। मंगलवार को जडेजा ने सोशल मीडिया पर अपने खास दोस्त के साथ एक तस्वीर साझा की है, जो जमकर वायरल हो रही है।

33 साल के भारतीय ऑलराउंडर ने यह तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की है। इस फोटो में रविंद्र जडेजा एक कंकाल (Skeleton) के साथ दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “कीटो डाइट लेने के बाद मेरा दोस्त।” जडेजा की इस पोस्ट पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

देखें फैंस के मजेदार ट्वीट्स –

जडेजा की बात करें तो वह न्यूजीलैंड के विरुद्ध दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वह एनसीए में अपनी चोट से उबर रहे हैं और साथी ही फिटनेस पर भी काम कर रहे हैं। पिछले कुछ सालों से बाएं हाथ के बल्लेबाज ने टीम इंडिया के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई है। रविंद्र जडेजा टीम इंडिया के अहम खिलाड़ियों में से एक हैं।

Leave a comment

Cancel reply