Ravindra Jadeja
उन्होंने एक बार फिर सोशल मीडिया पर नई रील वीडियो साझा करते हुए फैंस को अपनी घुड़सवारी कौशल की झलक दिखाई है।

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को अक्सर जामनगर में अपने फार्महाउस पर अपने पालतू घोड़ों के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है। उन्होंने एक बार फिर सोशल मीडिया पर नई रील वीडियो साझा करते हुए फैंस को अपनी घुड़सवारी (horse-riding) कौशल की झलक दिखाई है।

33 साल के भारतीय क्रिकेटर ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर घुड़सवारी करते हुए एक वीडियो पोस्ट की है। जडेजा की इस पोस्ट पर फैंस ने रिएक्शन दिए हैं और खबर लिखे जाने तक रविंद्र जडेजा की इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।

सर जडेजा (Sir Jadeja) के नाम से मशहूर भारतीय स्पिनर ने अपनी इस वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “कभी भी गिर सकते हैं।” वहीं, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रविंद्र जडेजा को 16 करोड़ रूपए में टीम में बरकरार रखा है।

फिलहाल, जडेजा इस समय अपने घर जामनगर में हैं। पिछले साल के अंत में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ खेली गई दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दौरान रविंद्र जडेजा चोटिल हो गए थे और उसके बाद से वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। इसके कारण बाएं हाथ के बल्लेबाज ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) का पूरा दौरा मिस किया था, जबकि वह वेस्टइंडीज (West Indies) के विरुद्ध आगामी सीमित ओवर्स सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं।

Leave a comment

Cancel reply