ravindra jadeja
टीम इंडिया के धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के बहुत बड़े फैन हैं।

टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अल्लू अर्जुन की नई फिल्म ‘पुष्पाः दा राइज’ (Pushpa: The Rise) के लुक में नज़र आ रहे हैं। जडेजा को ‘पुष्पाः दा राइज’ फिल्म बेहद पसंद आई है और उसमें अल्लू अर्जुन की एक्टिंग के तो वह कायल हो गए हैं।

33 साल के भारतीय ऑलराउंडर ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर यह तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में रविंद्र जडेजा अल्लू अर्जुन के अवतार में नज़र आ रहे हैं। जडेजा ने इस पोस्ट के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

इसके अलावा तस्वीर में जडेजा स्मोक करते दिख रहे हैं, जिसपर उन्होंने कैप्शन में लिखा, “धूम्रपान और तंबाकू का सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। मैं धूम्रपान के किसी भी रूप का समर्थन नहीं करता हूं और छवि में प्रयुक्त बीड़ी केवल ग्राफिक उद्देश्यों के लिए है।”

इससे पहले बाएं हाथ के स्पिनर ने इसी फिल्म के एक डॉयलॉग को बोलते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की थी, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आई थी। इस वीडियो पर लोगों के साथ-साथ टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जडेजा की तारीफ की थी।

Leave a comment

Cancel reply