Ravichandran ashwin
टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपनी छोटी बेटी आध्या के जन्मदिन पर एक प्यारी सी पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा की है।

टीम इंडिया (Team India) के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपनी छोटी बेटी आध्या (Aadhya) के जन्मदिन पर एक प्यारी सी पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा की है। मंगलवार को अश्विन की छोटी बेटी अपना पांचवां बर्थडे मना रही है। 35 साल के भारतीय गेंदबाज की दो बेटियां हैं। उनकी बड़ी बेटी अखिरा का 6 साल की हैं।

मंगलवार को आर अश्विन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी आध्या के साथ एक क्यूट सी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपनी लाडली को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। अश्विन ने पोस्ट में लिखा, “मेरा छोटा बंदर आज 5 साल का हो गया! कैसे समय आगे बढ़ जाता है। जन्मदिन मुबारक हो आधू। #दिसंबरबेबी।”

दाएं हाथ के स्पिनर की इस पोस्ट पर टीम के साथी खिलाड़ियों ने भी कमेंट करते हुए आध्या को विश किया है। तेज गेंदबाज उमेश यादव, बल्लेबाज शिखर धवन और टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने अश्विन की बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं हैं।

बहरहाल, भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी इस समय टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के दौरे पर हैं। भारत 26 दिसंबर से मेजबान टीम के खिलाफ तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का आगाज करेगा और इस सीरीज का पहला मैच रविवार से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा।

अश्विन ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मुकाबलों की घरेलू टेस्ट सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। वह इस सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज बने थे। उन्होंने दो टेस्ट मैच में 11.36 के औसत से 14 विकेट चटकाए थे।

Leave a comment

Cancel reply