rahul tewtia
भारतीय टीम के खिलाड़ी राहुल तेवतिया शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने रिद्धि पन्नू से शादी रचाई है।

भारतीय टीम के खिलाड़ी राहुल तेवतिया शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने रिद्धि पन्नू से शादी रचाई है। उनकी शादी में भारतीय क्रिकेटर नीतीश राणा और ऋषभ पंत शामिल हुए। नीतीश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राहुल और रिद्धि की शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा की हैं। बता दें कि राहुल तेवतिया ने इसी साल फरवरी में रिद्धि संग सगाई की थी। 28 साल के भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं और उन्होंने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया है।

दाएं हाथ के लेग स्पिनर का टी20 क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन रहा है। राहुल तेवतिया का भारतीय टीम में एक बार चयन हुआ था, लेकिन वह फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर पाए थे, जिसके चलते राहुल बाहर हो गए थे। भारतीय क्रिकेटर अब तक 87 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 54 विकेट चटकाए हैं, जबकि 27.20 के औसत और 142.33 के स्ट्राइक रेट से 1170 रन बनाए हैं।

बाएं हाथ के बल्लेबाज के इंडियन प्रीमियर लीग के आंकड़ों की बात करें तो राहुल तेवतिया ने आईपीएल 2020 में पंजाब किंग्स के विरुद्ध एक मैच में राजस्थान रॉयल्स को हारा हुआ मैच जीताया था। उन्होंने 31 गेंदों में 53 रनों की जबरदस्त अर्धशतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। राहुल ने शेल्डन कोटरेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़े थे।

Leave a comment

Cancel reply