बता दें कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी की पत्नी और बेटी जिवा टीम को चीयर करने स्टेडियम पहुंची थीं।

सोमवार को आईपीएल 2021 के 50वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को तीन विकेट से पराजित कर दिया। डीसी और सीएसके के बीच खेला गया यह मैच बेहद रोमांचक रहा और दिल्ली की टीम ने इसे दो गेंदे शेष रहते हुए जीता। बता दें कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी की पत्नी और बेटी जिवा टीम को चीयर करने स्टेडियम पहुंची थीं।

इस दौरान जिवा चेन्नई की जीत के लिए प्रार्थना करती नज़र आईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं इन तस्वीरों में धोनी की लाडली चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के लिए प्रार्थना कर रही थीं। मैच के दौरान सीएसके मुश्किल में फंस गई थी, जिसके चलते जिवा ने टीम की जीत के लिए दुआ मांगी और वे दोनों हाथ जोड़े दिखाईं दीं।

मैच की बात करें तो सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 136 रन बनाए थे। 137 रनों का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने 2 गेंदे शेष रहते हुए 3 विकेट से यह मैच जीत लिया। हालांकि, एक समय पर डीसी का स्कोर 17 ओवर में 109 रन 6 विकेट के नुकसान पर था और उन्हें अंतिम तीन ओवर में जीत के लिए 28 रनों की दरकार थी।

ऐसे में सीएसके की जीत की संभावना बढ़ गई थी, लेकिन ड्वेन ब्रावो के एक ओवर में 12 रन चले गए थे, जिसके बाद मैच का रुख दिल्ली कैपिटल्स की तरफ मुड़ गया था। इस दौरान कृष्णप्पा गौतम ने शिमरोन हेटमायर का कैच भी छोड़ दिया था, जो टीम की हार का सबसे बड़ा कारण बना। हेटमायर ने 18 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 28* रनों की पारी खेलते हुए टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया।

Leave a comment