सीएसके के धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आगाज 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में होने जा रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के बाकी बचे हुए मुकाबलों के लिए आठों फ्रैंचाइजी के लगभग सभी खिलाड़ी यूएई पहुंच चुके हैं। टूर्नामेंट के दूसरे फेज का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार को दुबई में खेला जाना है।

इस मुकाबले के लिए दोनों टीम्स ने अपनी कमर कस ली है। इसी बीच सीएसके के धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है। दरअसल, फ्रैंचाइजी ने आईपीएल 2021 के दूसरे लेग से पहले ‘सुपर कपल’ सीरीज की शुरुआत की है और इसमें पहली जोड़ी के तौर पर रैना और उनकी पत्नी प्रियंका आए। इस दौरान भारतीय क्रिकेटर ने अपनी शादी को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका की एक वीडियो साझा की है, जिसमें रैना ने बताया कि वे अपनी वाइफ से कैसे मिले थे। सीएसके ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “जब मैंने तुम्हें पहली बार देखा तो हम दोनों छोटे थे।”

34 साल के पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने वीडियो में कहा, “जब मैं पहली बार प्रियंका से मिला तो वे मेरे घर आती थीं और मेरा भाई उन्हें पढ़ाता था। मेरे बोर्डिंग स्कूल जाने से पहले मेरे भाई की पत्नी और प्रियंका दोनों साथ में पढ़ते थे। हम साल 2008 में एयरपोर्ट पर एक-दूसरे से टकराए थे। उस समय मैं ऑस्ट्रेलिया से लौट रहा था और तब से हमारी दोस्ती शुरू हुई।”

दूसरी तरफ प्रियंका ने कहा, “मैं ऐसा परिवार पाकर धन्य हूं और मेरा मानना है कि पिछले 6 सालों में बहुत खूबसूरत पल रहे हैं। हम अलग-अलग फील्ड से आते हैं। ऐसे में हमने एक-दूसरे से बहुत कुछ सीखा और यह हमेशा रोमांचक होता है। दो बच्चों का एक साथ होना हमारे यादगार पलों में सबसे ऊपर था। वे एक बहुत ही अच्छे पिता हैं।”

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल के 14वें सीजन का पहला चरण जबरदस्त रहा था। इस समय टीम अंक तालिका में 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। वहीं, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पहले फेज के 7 मुकाबलों में 24.60 के औसत से 123 रन बनाए थे।

Leave a comment