आरसीबी के मुख्य कोच साइमन कैटिच टीम के हेड कोच से इस्तीफा दे दिया है.

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में खेला जाना है। इससे पहले फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आरसीबी के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने टीम के हेड कोच पद से इस्तीफा दे दिया है और उनकी जगह माइक हेसन अब यह जिम्मेदारी निभाएंगे। फिलहाल, अभी तक फ्रेंचाइजी की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

इसी बीच श्रीलंका क्रिकेट टीम के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी वानिदु हसरंगा आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए आरसीबी में शामिल हुए हैं। उन्हें एडम ज़म्पा की जगह टीम में लिया गया है। ऑट्रेलियाई क्रिकेटर ने आईपीएल 2021 के यूएई चरण में अनुपलब्धि जताई थी। इसके अलावा आरसीबी ने दुष्मंथा चमीरा और टिम डेविड को भी साइन किया है, जो फिन एलन, केन रिचर्डसन, डेनियल सैम्स और स्कॉट कुगलेइजन की जगह टीम में शामिल होंगे।

विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स की बात करें तो आईपीएल 2021 के पहले चरण में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था। आरसीबी ने 7 मुकाबले खेले थे, जिसमें 5 में जीत दर्ज की थी और 2 में हार का सामना करना पड़ा था। इसके साथ ही वे अंक तालिका में तीसरे स्थान पर गाबिज थे।

Leave a comment