चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी सैम करन आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए संयुक्त अरब अमीरात पहुंच चुके हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी सैम करन आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए संयुक्त अरब अमीरात पहुंच चुके हैं। सैम भारत और इंग्लैंड के बेच खेली गई टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे। वे मोईन अली और बाकी खिलाड़ियों के साथ यूएई नहीं पहुंचे थे। सैम करन के आने की खबर खुद फ्रैंचाइजी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सैम करन की तस्वीर साझा करते हुए जानकारी दी है कि इंग्लिश ऑलराउंडर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में हिस्सा लेने के लिए यूएई आ चुके हैं। इसी बीच अब यह सवाल खड़ा हो रहा है कि सैम क्या रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले का हिस्सा होंगे या नहीं।

दरअसल, संयुक्त अरब अमीरात में इंग्लैंड से आने वाले लोगों के लिए 6 दिनों के कड़े क्वारंटाइन नियम हैं, जिनसे हर किसी को गुजरना पड़ता है। ऐसे में सैम करन आज से 6 दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है और पहला मैच MI और सीएसके के बीच खेला जाना है।

आपको बताते चलें कि 23 साल के इंग्लिश ऑलराउंडर का आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन रहा है। वे साल 2019 से यह लीग खेल रहे हैं। सीएसके ने आईपीएल 2020 की नीलामी में सैम करन को 5.5 करोड़ रूपए में खरीदा था। उन्होंने उस सीजन अच्छा प्रदर्शन करते हुए 14 मुकाबलों में 23.25 के औसत से 186 रन बनाए थे, जबकि 13 विकेट चटकाए थे।

वहीं, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने इंडियन प्रीमियर लीग के 2021 सीजन के पहले फेज में 7 मैच खेले थे, जिसमें सैम ने 26.00 के औसत से 52 रन बनाए थे और 9 विकेट लिए थे। उन्होंने सीएसके के लिए बल्ले और गेंद दोनों से महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

Leave a comment