एबी डीविलियर्स कप्तान विराट कोहली की तरह जश्न मनाते हुए भी नज़र आए।

रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का 39वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया था, जिसमें आरसीबी ने पांच बार की चैंपियन MI को 54 रनों से हरा दिया। इस शानदार जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में आरसीबी के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया। कप्तान विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, ग्‍लेन मैक्‍सवेल और युजवेंद्र चहल सभी प्लेयर्स ने अपने अंदाज में मस्ती की।

आरसीबी ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें एबी डीविलियर्स अपने अलग से अंदाज में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुकाबला बोरिंग था। इतना ही नहीं वे कप्तान कोहली की तरह जश्न मनाते हुए भी नज़र आए।

डीविलियर्स इस दौरान मजाक में कोहली की तरह कहते हुए दिखे कि शांत रहो लड़को, यह सिर्फ एक मैच था। इसके अलावा युजवेंद्र चहल और ग्‍लेन मैक्‍सवेल भी जीत का जश्न मनाते हुए नज़र आए। वीडियो में देखा जा सकता है कि चहल ने मैक्‍सवेल के सामने अपना फोन नीचे फेंका और फिर डाइव लगाकर उसे पकड़ा और इस तरह उन्होंने मैक्‍सवेल के कैच ऑफ द मैच की नकल उतारी।

इस वीडियो में कप्तान कोहली ने भी खिलाड़ियों की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा, “हमें पता था कि मुंबई इंडियंस जैसी टीम के विरुद्ध हमें कुछ भी मिलने नहीं वाला है। हमें पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी और उस कड़ी मेहनत का नतीजा 36 ओवर से ज्‍यादा समय तक दिखा।” अगर आरसीबी को प्लेऑफ में जगह बनानी है तो उन्हें अपने अगले 4 मुकबलों में से 2 में जीत दर्ज करनी होगी। अब बैंगलोर अपना अगला मैच बुधवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के विरुद्ध खेलेगी।

Leave a comment