कंगारू ऑलराउंडर ने मैच के बाद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कई ट्वीट्स करते हुए उन सोशल मीडिया यूजर्स को निशाने पर लिया है, जिन्होंने टीम के खिलाड़ियों को अपशब्द कहे हैं।

सोमवार को आईपीएल 2021 का एलिमिनेटर मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेला गया था। इस मैच में केकेआर ने आरसीबी को 4 विकेट से पराजित किया और इस जीत के साथ कोलकाता की टीम अभी भी फाइनल में जाने की दौड़ में बनी हुई है। वहीं, बैंगलोर का आईपीएल ट्रॉफी जीतने का सपना इस सीजन भी टूट गया।

केकेआर के विरुद्ध एलिमिनेटर मैच में आरसीबी की हार के बाद सोशल मीडिया पर कुछ फैंस ने टीम को ट्रोल किया। ऐसे में टीम के दिग्गज खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सफर खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर टीम को ट्रोल करने वाले फैंस को करार जवाब दिया है।

कंगारू ऑलराउंडर ने मैच के बाद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कई ट्वीट्स करते हुए उन सोशल मीडिया यूजर्स को निशाने पर लिया है, जिन्होंने टीम के खिलाड़ियों को अपशब्द कहे हैं। ग्लेन मैक्सवेल ने अपने ट्वीट में लिखा, “आरसीबी के लिए यह सीजन अच्छा रहा। हम वहां तक नहीं पहुंच पाए, जहां पहुंचना था, लेकिन इसका यह मतलब कतई नहीं कि हमारे लिए यह आईपीएल अच्छा नहीं रहा। फिर भी सोशल मीडिया पर लोग टीम को लेकर बेकार बातें कर रहे हैं, जो शर्मनाक है।”

32 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने आगे लिखा, “उन लोगों को भी यह समझना चाहिए हम भी इंसान हैं, जो हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। ऐसे में उन लोगों से बस यही कहना चाहूंगा कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के बजाए बेहतर इंसान बनें।” इसके अलावा मैक्सवेल ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, “सच्चे फैन्स को दिल से शुक्रिया। ऐसे कुछ घटिया लोग हैं, जो सोशल मीडिया को घटिया बनाते हैं, यह स्वीकार्य नहीं है, उनके जैसा प्लीज मत बनिए।”

आईपीएल के 14वें सीजन में ग्लेन मैक्सवेल ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने इस सीजन 15 मुकाबलों में 42 के औसत से 513 रन बनाए, जिसमें 6 अर्धशतक शामिल हैं। बता दें कि मैक्सवेल ने आरसीबी के लिए इस साल 21 छक्के जड़े और साथ ही 3 विकेट भी चटकाए।

Leave a comment