बोल्ट ने कप्तान रोहित और हार्दिक की चोट पर दिया अपडेट, क्या खेल पाएंगे अगला मैच?

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 20 रन से हार झेलनी पड़ी. इस मैच में एमआई की कमान धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड के हाथों में थी, क्योंकि नियमित कप्तान रोहित शर्मा अनफिट होने की वजह से इस मैच में नहीं खेल पाए थे.

वहीं, स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी चोटिल होने के चलते इस मैच का हिस्सा नहीं थे. अब नीले जर्सी वाली टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने दोनों की चोट पर बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने कहा है कि दोनों अच्छी वापसी कर रहे हैं, लेकिन अगले मैच में वे खेल पाएंगे या नहीं.

बोल्ट ने कहा, “ये दोनों ही चोट से काफी अच्छी तरह से वापसी कर रहे हैं, जहां तक बात है उनके अगले मैच के लिए चुने जाने पर तो मैं कुछ पक्का नहीं कह पाउंगा कि तब के लिए क्या होगा, लेकिन दिन ब दिन वो पहले से बेहतर हो रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “इसमें तो कोई शक ही नहीं की ये दोनों ही मुंबई इंडियंस के प्लेइंग इलेवन के बेहद अहम खिलाड़ी हैं. हम सभी उन दोनों को ही टीम में वापस देखने के लिए बेचैन हैं. इसी वजह से हम दुआ कर रहे हैं कि अच्छी तरह से वापसी करें और होने वाले अगले कुछ मुकाबलों में अच्छा करें.”

मुंबई इंडियंस की टीम इस प्रकार है:

क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, राहुल चाहर, नाथन कूल्टर-नाइल, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट, एडम मिल्ने, जयंत यादव, क्रिस लिन, पीयूष चावला, धवल कुलकर्णी, सौरभ तिवारी, आदित्य तारे, रोश कलारिया, जेम्स नीशम, अनमोलप्रीत सिंह, अनुकुल रॉय, अर्जुन तेंदुलकर, मार्को जानसेन, युद्धवीर सिंह

Leave a comment