Jasprit Bumrah- Ravi Ashwin
भारतीय टीम के उपकप्तान ने मंगलवार को बताया है कि अश्विन फिट हैं और प्रैक्टिस सेशन में अच्छे नज़र आ रहे हैं।

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने दिग्गज स्पिन्नर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। भारतीय टीम के उपकप्तान ने मंगलवार को बताया कि अश्विन फिट हैं और प्रैक्टिस सेशन में अच्छे नज़र आ रहे हैं। बुमराह ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाली दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में आर अश्विन के खेलने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है।

28 साल के बुमराह ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में आर अश्विन की फिटनेस को लेकर कहा, “अश्विन फिट हैं। मुझे किसी शिकायत की जानकारी नहीं है। वह अच्छे दिखे और आज प्रैक्टिस सेशन के दौरान सब कुछ किया। अश्विन ने बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग की प्रैक्टिस की। उम्मीद है कि टेस्ट सीरीज से पहले कोई समस्या नहीं होगी।”

बता दें कि रविचंद्रन अश्विन टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका (South Africa) दौरे पर गए थे, जहां उन्होंने टेस्ट और वनडे सीरीज खेली थीं। मगर उन्हें साउथ अफ्रीका से लौटने के समय चोट लग गई थी, जिसके बाद अश्विन वेस्टइंडीज और श्रीलंका के विरुद्ध वनडे और टी20 सीरीज से बाहर हो गए थे। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चुना गया था, लेकिन साथ ही यह भी कहा गया था कि फिटनेस के आधार पर ही अश्विन को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी।

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ 4 मार्च से खेला जाने वाला मोहाली टेस्ट (Mohali Test) कई कारणों से भारत के लिए खास है। इस मैच में रोहित शर्मा पहली बार भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे, जबकि विराट कोहली अपने टेस्ट करियर का 100वां टेस्ट मुकाबला खेलेंगे। ऐसे में टीम इंडिया के लिए मोहाली टेस्ट बेहद खास है। टेस्ट सीरीज से पहले दो टीमों के बीच तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज खेली गई थी, जिसमें नीली जर्सी वाली टीम ने मेहमान टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप किया था।

Leave a comment

Cancel reply