virat kohli crictoday
IND vs SL: BCCI ने कोहली को दिया गिफ्ट, फैंस की मौजूदगी में खेलेंगे अपना 100वां टेस्ट मैच

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने 4 मार्च से श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ मोहाली में शुरू होने वाले दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए मैदान में 50 प्रतिशत दर्शकों को आने की इजाज़त दे दी है. यह पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का 100वां टेस्ट मैच भी होगा. बता दें कि इससे पहले बीसीसीआई ने इस मैच के लिए दर्शकों को मैदान में एंट्री की अनुमति नहीं दी थी.

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (PCA) के कोषाध्यक्ष आरपी सिंगला ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में कहा, “हमें बीसीसीआई से भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में 4 मार्च से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए 50 प्रतिशत क्षमता के साथ दर्शकों के आने की अनुमति देने के बारे में सुनने को मिला है. हम बुधवार से टिकटों की ऑनलाइन बिक्री की अनुमति देंगे, क्योंकि यहां भी भीड़ हो जाती है.”

उन्होंने आगे कहा, “स्टेडियम में टिकट काउंटरों पर विराट कोहली को अपना 100वां टेस्ट मैच खेलते हुए देखने के लिए प्रशंसक मौजूद रहेंगे और पीसीए यह सुनिश्चित करेगा कि सभी के द्वारा कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन किया जाए.”

जानकारी हो कि विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ टी20 सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में और श्रीलंका (Sri Lanka) के विरुद्ध तीन मुकाबलों की टी20 आई सीरीज में नहीं खेल पाए थे, क्योंकि बीसीसीआई ने उन्हें बायो बबल से ब्रेक दिया था. अब वे श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से वापसी करने को तैयार हैं.

Leave a comment

Cancel reply