kohli rahul rohit cricket
'IPL में नहीं, PSL में खेलूंगा' T20 WC में रोहित-कोहली-राहुल को आउट करने वाले पाकिस्तानी पेसर बोले

पाकिस्तान (Pakistan) टीम के बाएं हाथ के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) और पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. शाहीन ने कहा है कि उनके लिए पहली प्राथमिकता अपने देश के लिए तीनों प्रारूप खेलना है और उसके बाद पीएसएल में. उन्होंने आईपीएल में खेलने से साफ इनकार कर दिया.

ProPakistani.com के अनुसार, जब उनसे आईपीएल में खेलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “अपने देश के लिए खेलना किसी भी क्रिकेटर के लिए सबसे गर्व का क्षण होता है, इसलिए मेरी प्राथमिकता हमेशा मेरा पाकिस्तान है. अपने देश के लिए तीनों प्रारूप खेलना और फिर पीएसएल मेरे लिए अभी काफी है”.

यह भी पढ़ें – कनेरिया के ‘वे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने लायक नहीं’ वाले बयान पर सरफराज ने दिया करारा जवाब

बता दें कि शाहीन अफरीदी ने पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए आईसीसी टी20 विश्व कप के लीग मुकाबले में टीम इंडिया के खिलाफ शानदार गेंदबाजी कर अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया था. उन्होंने विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल को अपना शिकार बनाया था. हरी जर्सी वाली टीम ने इस मैच को 10 विकेट से जीता था. आईसीसी टूर्नामेंट के इतिहास में पाक टीम की भारत के विरुद्ध यह पहली जीत थी.

Leave a comment

Cancel reply