sachin kohli rohit
DC के धाकड़ बल्लेबाज का बड़ा खुलासा, सचिन-कोहली और रोहित को मानाते हैं अपना आइडल

भारतीय (Indian) स्टार बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने बताया है कि वे किन खिलाड़ियों को अपना आइडल मानते हैं. दाएं हाथ के बैटर ने कहा कि वे महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और धाकड़ सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को अपना आदर्श मानते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वे इंग्लैंड और राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज सलामी बल्लेबाज जोस बटलर को देखकर भी काफी कुछ सीखते हैं.

22 साल के सरफराज खान ने नवभारत टाइम्स के साथ इंटरव्यू में कहा, “मैंने सचिन सर को देखते हुए क्रिकेट सीखा. मौजूदा समय में विराट कोहली और रोहित शर्मा मेरे आइडल हैं. उनके अलावा राजस्थान रॉयल्स के ओपनर जोस बटलर को देखकर काफी सीखता हूं.”

यह भी पढ़ें – कनेरिया के ‘वे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने लायक नहीं’ वाले बयान पर सरफराज ने दिया करारा जवाब

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में सरफराज खान दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेले थे. हालांकि, इस सीजन उनका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा. दाएं हाथ के बैटर ने 6 मुकाबलों में 30.33 के औसत और 135.82 के स्ट्राइक रेट से 91 रन बनाए. उनका उच्चतम व्यक्तिगत स्कोर 36* रन नाबाद रहा. इससे पहले वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी की टीम का प्रतिनिधित्व किया.

Leave a comment

Cancel reply