sarfaraz danish
कनेरिया के 'वे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने लायक नहीं' वाले बयान पर सरफराज ने दिया करारा जवाब

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के स्टार भारतीय (Indian) बल्लेबाज सरफराज खान की कड़ी आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि सरफराज अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लायक नहीं हैं. इसका कारण यह था कि सरफराज ने इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premiere League) के 15वें संस्करण में उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन अब खान ने पाकिस्तानी स्पिनर को जवाब देते हुए कहा है कि वे कनेरिया को जानते तक नहीं हैं और धाकड़ बल्लेबाज को यह भी नहीं पता है कि उन्होंने क्या कहा है.

22 साल के सरफराज खान ने नवभारत टाइम्स के साथ साक्षात्कार में कहा, “दानिश कनेरिया को मैं अच्छे से नहीं जानता. मुझे यह भी पता नहीं है कि उन्होंने क्या कहा है. मैं उनसे कभी मिला भी नहीं. यह उनकी सोच है. यह भी हो सकता है कि उन्होंने यह किसी और के बारे में कहा हो.”

यह भी पढ़ें – ‘ऐसी टीम तैयार करूंगा, जो अगले 10-15 सालों तक पाकिस्तान की सेवा कर सके’ बाबर का बयान

बता दें कि दानिश कनेरिया अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई बार पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लेकर भी कई बड़े खुलासे किए हैं. वहीं, सरफराज खान ने अभी तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है. हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स के लिए वे कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए. इस सीजन दाएं हाथ के बैटर ने 6 मुकाबलों में 30.33 के औसत और 135.82 के स्ट्राइक रेट से 91 रन बनाए.

Leave a comment

Cancel reply