Ravichandran Ashwin - Sanjay Manjrekar
उन्होंने कहा कि अश्विन ने SRH के विरुद्ध बहुत निराशाजनक प्रदर्शन किया।

पिछले कुछ समय से इंडियन प्रीमियर लीग में टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच मुकाबले में अश्विन की गेंदबाजी पर कई पूर्व खिलाड़ियों ने सवाल खड़े किए थे। इस सूची में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा समय के मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि अश्विन ने SRH के विरुद्ध बहुत निराशाजनक प्रदर्शन किया। साथ ही मांजरेकर ने कहा कि वे रविचंद्रन अश्विन के सफेद क्रिकेट में फैन नहीं हैं।

56 साल के कमेंटेटर ने दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के मैच से पहले प्रीव्यू में कहा कि DC को इसमें अश्विन की जगह अमित मिश्रा को मौका देना चाहिए। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा, “अश्विन को अमित मिश्रा से पहले खेलते देख मुझे थोड़ा हैरानी हुई। मुझे नहीं लगता कि अश्विन ने अच्छी गेंदबाजी की थी। मैं सफेद गेंद वाले क्रिकेट में अश्विन का बहुत बड़ा फैन नहीं हूं।”

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा, “अगर वे मिश्रा को खिला सकते हैं, क्योंकि वे कलाई के स्पिनर हैं और हमेशा से टी20 क्रिकेट में गेम-चेंजर साबित होते रहे हैं। अमित मिश्रा जैसे लोग कम नाम वाले खिलाड़ियों को ज्यादा मौके नहीं मिलते। मिश्रा ने जब भी खेला है तो उन्होंने हमेशा दिल्ली के लिए विकेट लिए हैं या फिर जिन फ्रेंचाइजी के लिए वे पहले खेल चुके हैं।”

दरअसल, आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दिल्ली कैपिटल्स ने अपना पहला मुकाबला सनराइज़र्स हैदराबाद के विरुद्ध खेला था। इस मैच में DC के अन्य गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था, लेकिन रविचंद्रन अश्विन ने इसमें अच्छी बोलिंग नहीं की थी। हालांकि, ऋषभ पंत की अगुआई वाली दिल्ली की टीम ने इसमें SRH को 8 विकेट से पराजित किया था।

Leave a comment

Cancel reply