Venkatesh Iyer- rahul dravid
27 साल के वेंकटेश अय्यर ने कैरेबियाई टीम के खिलाफ तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज में बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया।

टीम इंडिया (Team India) के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने धाकड़ ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) की जमकर सराहना की है। उन्होंने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ खेली गई तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज में वेंकटेश के शानदार प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया दी और साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि टीम मैनजेमेंट ने उन्हें उनकी भूमिका स्पष्ट रूप से बताई हुई है।

49 साल के द्रविड़ ने टीम इंडिया में वेंकटेश अय्यर की भूमिका को लेकर कहा, “हम जानते हैं कि वेंकटेश अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी (IPL franchise) में अलग तरह की भूमिका (ओपनर) निभाते हैं, लेकिन हमारी राय स्पष्ट थी कि हम उनसे अपनी स्थिति के अनुसार किस तरह की भूमिका दे सके।”

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने आगे कहा, “हमारे पास टॉप-3 में जगह खाली नहीं है, इसलिए हमने उनके सामने एक चुनौती रखी। हमने वेंकटेश अय्यर को अलग भूमिका सौंपी और हर बार उन्होंने बेहतर प्रदर्शन किया। उनमें सुधार दिखाई दिया है, जिसे देखकर वास्तव में अच्छा लगता है।”

27 साल के वेंकटेश अय्यर ने कैरेबियाई टीम के खिलाफ तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज में बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने 3 मैच में 184.00 के स्ट्राइक रेट से 92 रन बनाए, जबकि छठे गेंदबाज के रूप में 13.50 के औसत से 2 विकेट हासिल किए। इसके अलावा वेंकटेश ने सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत के साथ अहम साझेदारियां भी निभाईं।

Leave a comment

Cancel reply