इस खास दिन पर क्रिकेट के दिग्गजों ने भारतीय क्रिकेटर को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं। सबसे पहले शुरुआत करते हैं मुंबई इंडियंस से।

टीम इंडिया और आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का सोमवार को 28वां जन्मदिन है। हार्दिक इस समय यूएई में हैं। इस खास दिन पर क्रिकेट के दिग्गजों ने भारतीय क्रिकेटर को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं। सबसे पहले शुरुआत करते हैं मुंबई इंडियंस से।

एमआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर हार्दिक पांड्या को बर्थडे विश करते हुए एक खास ट्वीट किया। आईपीएल फ्रेंचाइजी के अलावा बीसीसीआई सहित साथी खिलाड़ियों ने भी भारतीय ऑलराउंडर को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। देखें ट्वीट्स –

हार्दिक पांड्या पिछले काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। आईपीएल 2021 में भी उनका बल्ला खामोश रहा। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने इस सीजन 12 मुकाबलों में मात्र 127 रन बनाए, जबकि उन्होंने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में एक भी गेंद नहीं फेंकी। हालांकि, मुंबई इंडियंस की टीम इस साल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही।

उल्लेखनीय है कि हार्दिक पांड्या ने अब तक भारत के लिए 11 टेस्ट, 63 एकदिवसीय और 49 टी20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 532, 1286 और 484 रन बनाए हैं। वहीं, हार्दिक ने टेस्ट में 17 विकेट, वनडे में 57 और टी20 आई में 42 विकेट चटकाए हैं।

Leave a comment