Glenn Maxwell
कंगारू क्रिकेटर 27 मार्च को भारतीय मूल की लड़की विनी रमन से शादी के बंधन में बंधेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कंगारू क्रिकेटर 27 मार्च को भारतीय मूल की लड़की विनी रमन (Vini Raman) से शादी के बंधन में बंधेंगे। उनका यह शादी का कार्ड तमिल भाषा में छपा है और इसमें शादी के आयोजन स्थल को अंग्रेजी में लिखा गया है, जिससे यह पता चल रहा है कि आयोजन मलबर्न में होगा।

33 साल के मैक्सवेल की शादी का यह कार्ड कस्तूरी शंकर (Kasturi Shankar) के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है। इस कार्ड के साथ कैप्शन में लिखा है, “ग्लेन मैक्लवेल विनी रामन से शादी कर रहे हैं। वे तमिल मुहूर्त से शादी करेंगे हम यह अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों की शादी तमिल रीति-रिवाज से होगी, लेकिन क्या यहां सफेद गाउन भी होगा? ग्लेन मैक्सवेल और विनी आपको बहुत शुभकामनाएं।”

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यह शादी हिंदू और ईसाई दोनों रिती रिवाज से होती है। बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन एक दूसरे को साल 2017 से डेट कर रहे हैं और दोनों ने साल 2020 फरवरी में सगाई रचाई थी। विनी मूल रूप से चेन्नई की रहने वाली हैं, लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया में अपने माता-पिता के साथ रहती हैं।

ग्लेन मैक्सवेल 27 मार्च को शादी कर रहे हैं तो इसका यह मतलब है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन के शुरूआती कुछ मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे। दरअसल, इस साल टूर्नामेंट का आगाज भी मार्च में ही होगा तो ऐसे में वह कुछ मैच मिस करेंगे। मैक्सवेल को आरसीबी (RCB) ने नीलामी से पहले रिटेन कर लिया था।

Leave a comment

Cancel reply