RCB - MS Dhoni
आईपीएल 2021 के पर्पल कैप विजेता हर्षल पटेल ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पर्पल कैप विजेता हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (mahendra singh dhoni) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेलने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि वह लीग में सीएसके के लिए खेलना चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने माही को अपना पसंदीदा कप्तान भी बताया है।

31 साल के भारतीय तेज गेंदबाज ने क्रिकट्रेकर के साथ बातचीत करते हुए कहा, “वह आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना चाहते हैं।” इसके अलावा उनसे उनके आल टाइम फेवरेट कप्तान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “महेंद्र सिंह धोनी मेरे आल टाइम फेवरेट कप्तान हैं और वह मेरे क्रिकेटिंग आइडल भी हैं।”

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हर्षल पटेल को आईपीएल 2022 के लिए टीम से रिलीज कर दिया था। आरसीबी (RCB) ने इस साल विराट कोहली (Virat Kohli), ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को टीम में रिटेन किया था।

गौरतलब है कि दाएं हाथ के पेसर ने आईपीएल के 15वें सीजन में 15 मुकाबलों में 32 विकेट चटकाए थे। उन्होंने पिछले साल जबरदस्त गेंदबाजी से भारतीय चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी तरफ खिंचा था, जिसके कारण उन्हें टीम इंडिया में खेलने का मौका मिला था। उन्होंने इस मौके का भी बखूबी फायदा उठाते हुए अच्छा प्रदर्शन किया था। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि हर्षल पटेल को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में कौन सी टीम्स खरीदी है।

Leave a comment

Cancel reply