harshal patel
उन्होंने बताया है कि फ्रेंचाइजी ने उन्हें आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले क्यों रिलीज कर दिया।

भारतीय टीम (Team India) के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) द्वारा आईपीएल के 15वें सीजन के लिए रिटेन नहीं किए जाने पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया है कि फ्रेंचाइजी ने उन्हें आईपीएल 2022 (IPL 2022) की मेगा नीलामी से पहले क्यों रिलीज कर दिया। उन्होंने कहा कि आरसीबी ने आगामी सीजन के ऑक्शन के लिए अपना पर्स बेहतर तरीके से प्रबंधित करने के लिए यह फैसला लिया।

31 साल के पेसर ने हाल ही में क्रिकेटट्रैकर को दिए इंटरव्यू में इसपर बात करते हुए कहा, “जब मुझे रिटेन नहीं तो मेरे पास आरसीबी के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन (Mike Hesson) का फोन आया था और उन्होंने कहा था कि यह मुख्य रूप से पर्स प्रबंधन का विषय था।” बता दें कि हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में 32 विकेट्स हासिल की थीं और उन्हें पर्पल केप मिली थी।

इसके अलावा दाएं हाथ के गेंदबाज ने यह भी कहा कि वह दोबारा से आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) में जाना चाहेंगे। हर्षल ने कहा, “मुझे विश्वास है कि फ्रेंचाइजी जरूर मुझे टीम में वापस लेना चाहेगी और मैं भी वापस से टीम में वापस जाना चाहूंगा। आरसीबी और आईपीएल 2021 ने मेरे पूरे क्रिकेट करियर और मेरे पूरे जीवन को बदल दिया है। हालांकि, ऑक्शन के बारे में मैंने अभी तक किसी फ्रेंचाइजी से कोई बात नहीं की है।”

32 विकेट लेकर पर्पल कैप जीतने वाले हर्षल पटेल का इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन बहुत शानदार रहा था। उन्होंने आईपीएल 2021 में अपने जबरदस्त प्रदर्शन से चयनकर्तोओं का ध्यान अपनी तरफ खिंचा था, जिसके चलते उन्हें भारतीय टीम में जगह मिली थी।

Leave a comment

Cancel reply