ravichandran ashwin
35 साल के स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज की 6 पारियों में कुल 89 रन बनाए।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने हाल ही में समाप्त हुई दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के विरुद्ध तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के खराब प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया दी है। उनका मानना है कि आर अश्विन का टेस्ट मैच की चौथी पारी में विकेट नहीं हासिल करना टीम इंडिया के लिए चिंता की बात है।

44 साल के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की गई वीडियो में कहा, “रविचंद्रन अश्विन से काफी उम्मीदें थीं। मेरी राय में चौथी पारी में अश्विन को विकेट नहीं मिलने से भारतीय टीम को काफी नुकसान हुआ।”

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने चोपड़ा ने अश्विन के प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव भी देखते हुए कहा, “जडेजा (Ravindra Jadeja) वहां नहीं थे तो अश्विन का खेलना तय था। उन्हें नंबर 7 पर बल्लेबाजी करनी थी तो उनसे रनों की उम्मीद थी। उन्होंने एक अच्छी पारी भी खेली, जो कि 46 रनों की थी। पर क्या उन्होंने हर बार रन बनाए- नहीं, क्या वह हर बार रन बनाएंगे, नहीं।”

35 साल के स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज की 6 पारियों में कुल 89 रन बनाए। इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 46 रन का रहा, जो उन्होंने वॉन्डर्स की पहली पारी में बनाए थे। इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन ने इस सीरीज में 3 विकेट चटकाए।

Leave a comment

Cancel reply