Virat kohli
'विराट कोहली को हर मैच में मौका देना चाहिए' भारतीय खिलाड़ी की प्रतिक्रिया

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर (Sanjay Bangar) ने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनके मुताबिक, श्रेयस को तीसरे स्थान पर बैटिंग करने के लिए तैयार किया जा रहा है, जिससे वह इस क्रम पर पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की जगह ले सकें।

49 साल के संजय बांगर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, “बेंच स्ट्रेंथ काफी मजबूत है। श्रेयस अय्यर को लगातार तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा जा रहा है। अगर विराट कोहली कुछ मुकाबलों में चोटिल हो जाएं तो फिर श्रेयस अय्यर उनकी जगह नंबर 3 के स्थान पर बेहतर विकल्प हो सकते हैं। शायद टीम मैनेजमेंट ऐसा ही कुछ सोच रही है।”

बता दें कि 27 साल के श्रेयस ने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज (T20 Series) के तीसरे मैच में नंबर-3 पर बल्लेबाजी की थी। वहीं, उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज के पहले मैच में भी इसी स्थान पर बैटिंग करने उतरे थे। दरअसल, विराट कोहली को इस टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है और ऐसे में उनकी जगह अय्यर इस स्थान पर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने गुरुवार को श्रीलंका के विरुद्ध पहले टी20 आई मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया। श्रेयस अय्यर ने 28 गेंदों पर 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 57* रनों की विस्फोटक पारी खेली। इस मैच में भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 199 रन बनाए थे। वहीं, 200 रनों के विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी मेहमान टीम 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 137 रन बना पाई और भारत यह मैच 62 रन से जीत गई।

Leave a comment

Cancel reply