virat kohli
किंग कोहली दोनों पारियों में कवर ड्राइव लगाते हुए आउट हुए हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारत की टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के आउट होने के तरीके पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उनका मानना है कि कोहली ने साल 2014 के इंग्लैंड दौरे के बाद अपनी, जिन गलतियों को ठीक किया था वह पिछले कुछ सालों में फिर से दोहरा रहे हैं।

44 साल के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा की वीडियो में विराट कोहली की बैटिंग पर चिंता जताते हुए कहा, “जिस तरह से कोहली वाइड डिलीवरी पर शॉट लगाते हुए आउट हो रहे हैं ऐसा ही कुछ साल 2014 में उनके साथ हुआ था। अब एक बार फिर विराट के साथ ऐसा हो रहा है। कई बार वह ऐसी गलतियां कर रहे हैं, जो कोहली कभी नहीं करते थे।”

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने इस बात पर प्रकाश डालते हुए कहा कि कवर ड्राइव, जो कि विराट कोहली की ताकत वाला शॉट था। पिछले कुछ समय से वह उनकी कमजोरी बन रहा है। चोपड़ा ने कहा, “सैम करन, एनगिडी, पेट कमिंस, एंडरसन और मार्को जेन्सन इन सभी ने उन्हें आउट किया है।”

उन्होंने आगे कहा, “विराट कोहली बाहर की बॉल पर आउट हो रहे है, मैंने उनको ड्राइव पर इतना और इस प्रकार से आउट होते हुए नहीं देखा। विराट कवर ड्राइव पहले बहुत अच्छा लगाते थे, लेकिन इस समय वो परेशानी है।”

33 साल के भारतीय बल्लेबाज ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) की दोनों पारियों में क्रमश: 35 और 18 रन बनाए। किंग कोहली दोनों पारियों में कवर ड्राइव लगाते हुए आउट हुए हैं।

Leave a comment

Cancel reply