england team
रूट अभी इस पर फैसला लेने से पहले और थोड़ा सोच रहे हैं। इस समय इंग्लिश कप्तान एशेज सीरीज खेल रहे हैं।

इंग्लैंड के टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने खुलासा किया है कि वह आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा नीलामी में हिस्सा ले सकते हैं। रूट अभी इस पर फैसला लेने से पहले और थोड़ा सोच रहे हैं। इस समय इंग्लिश कप्तान एशेज सीरीज खेल रहे हैं।

31 साल के इंग्लैंड के कप्तान ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत करते हुए कहा, “समय निकलता जा रहा है, लेकिन मेरे पास सोचने के लिए बहुत कुछ है। कभी मेरे मन में ये विचार आता है कि क्या आईपीएल खेलने की वजह से मेरे टेस्ट क्रिकेट पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा?”

उन्होंने आगे कहा, “अगर ऐसा नहीं होगा तो मैं खुद को नीलामी में रखूंगा, लेकिन मैं कभी ऐसा कुछ नहीं करूंगा, जिससे इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने में दिक्कत हो। यह सुनिश्चित करना सबसे महत्वपूर्ण है। ये बात मेरे और अन्य खिलाड़ियों के लिए भी प्राथमिकता है।”

जो रूट से पहले बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने भी कहा था कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 15वें सीजन की नीलामी के लिए अपना नाम रखने के बारे में सोच रहे हैं। बता दें कि आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी 12 और 13 फरवरी को बैंगलोर में होगी। वहीं, इस सीजन से लीग में अहमदाबाद और लखनऊ नाम की दो नई टीम्स जुड़ रही हैं।

Leave a comment

Cancel reply