dinesh karthik
36 साल के भारतीय दिग्गज क्रिकेटर ने गुरुवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बच्चों को घर के बाहर सैर करवाते हुए दो तस्वीरें पोस्ट की।

भारतीय टीम (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें वह कोरोना के नियमों को तोड़ते हुए नज़र आए। ऐसे में फैंस ने उनपर जमकर गुस्सा निकाला। दरअसल, दिनेश अपने जुड़वा बच्चों को घुमाने के लिए बाहर निकले थे, लेकिन उन्होंने इस दौरान मास्क नहीं लगाया हुआ था, जिसपर लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगाई।

36 साल के भारतीय दिग्गज क्रिकेटर ने गुरुवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बच्चों को घर के बाहर सैर करवाते हुए दो तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों में उन्होंने मास्क नहीं लगाया हुआ था, जिस पर फैंस ने कमेंट करते हुए पूछ लिया कि दिनेश कार्तिक आपका मास्क कहां हैं। वहीं, कुछ लोगों ने यह भी कहा कि इस समय पूरे देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरा फिर से बढ़ा रहा है और ऐसे में आप बच्चों को बाहर बिना मास्क लगाए घूमा रहे हैं, जोकि सही नहीं है।

फैंस ने जमकर लगाई दिनेश कार्तिक की क्लास –

गौरतलब है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह सुर्खियों में बने रहते हैं। दिनेश कार्तिक ने कमेंट्री की दुनिया में कदम रखा है और इसी वजह से वह चर्चा का विषय रहते हैं। क्रिकेट फैंस को उनका यह नया रोल बहुत पसंद आ रहा है।

Leave a comment

Cancel reply