Deepak Chahar - Jaya Bhardwaj
दीपक चाहर 1 जून को जया भारद्वाज संग लेंगे सात फेरे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी का कार्ड

टीम इंडिया (India) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) बहुत जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्ल फ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) के साथ शादी करने वाले हैं. दोनों की शादी के निमंत्रण कार्ड की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. फतेहाबाद रोड स्थित एक सितारा होटल में शादी की रस्में 31 मई से शुरू होंगी, जबकि एक जून को सात फेरे होंगे.

बता दें कि चाहर ने इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले संस्करण के दौरान जया को प्रपोज किया था. चाहर के पिता लोकेन्द्र सिंह चाहर ने यह खुलासा किया कि उनका बेटा काफी समय से अपनी प्रेमिका को प्रपोज करना चाहता था, लेकिन आईपीएल 2021 के प्ले-ऑफ चरण के दौरान उन्होंने सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सलाह पर पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान ऐसा करने की योजना बनाई.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी का कार्ड.

दीपक की होने वाली दुल्हनिया जया दिल्ली की रहने वाली हैं और वे एक कॉपरेट फर्म में काम करती हैं. इतना ही नहीं, जया बिग बॉस 5, स्पिलिट्सविला 2 के प्रतिभागी और अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं. दीपक और जया काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – ‘धोनी आईपीएल के अगले सीजन में CSK के मेंटोर के रूप में नज़र आएंगे’

गौरतलब है कि चाहर को पीली जर्सी वाली टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन से पहले मेगा ऑक्शन में 14 करोड़ रूपय में खरीदा गया था. हालांकि, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज इस साल पूरे टूर्नामेंट के लिए बाहर हो गए थे, क्योंकि उन्हें पीठ की चोट की वजह से नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए), बैंगलोर में जाना पड़ा.

Leave a comment

Cancel reply