David Warner
मंगलवार को आईपीएल 2022 कि मेगा नीलामी से पहले एसआरएच ने वॉर्नर को रिटेन कर दिया है।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के रास्ते अलग हो गए हैं। मंगलवार को आईपीएल 2022 कि मेगा नीलामी से पहले एसआरएच ने वॉर्नर को रिलीज कर दिया है। टीम से रिटेन किए जाने के बाद कंगारू क्रिकेटर ने प्रतिक्रिया देते हुए भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया है।

35 साल के ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए फैंस के लिए खास संदेश लिखा है। डेविड वॉर्नर ने अपनी पोस्ट में लिखा, “चैप्टर समाप्त। सनराइजर्स हैदराबाद, सनराइजर्स के सभी फैंस का इनते सालों से सपोर्ट के लिए शुक्रिया। ये बहुत सराहनीय था।” वॉर्नर का आईपीएल 2021 कुछ खास अच्छा नहीं रहा था।

आईपीएल के 14वें सीजन में डेविड वॉर्नर का बल्ला नहीं चला था, जिसके चलते उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया था। इतना ही नहीं उन्हें कुछ मुकाबलों के लिए टीम की प्लेइंग इलेवन में भी मौका नहीं दिया गया था। उन्होंने इस साल 8 मुकाबले खेले थे, जिसमें वॉर्नर ने 195 रन बनाए थे।

वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन के लिए कप्तान केन विलियमसन को 14 करोड़ रुपय की धनराशि में रिटेन किया है, जबकि भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ी उमरान मलिक और अब्दुल समद को क्रमश: 4-4 करोड़ रुपय में टीम में बरकरार रखा है।

Leave a comment

Cancel reply