David Warner
इसी बीच उन्होंने शनिवार को अपनी बेटी के साथ एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन का एक डॉयलॉग बोलते दिखाई दे रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) पर साउथ इंडियन फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) का बुखार चढ़ गया है। वह आए दिन फिल्म के गाने या डॉयलॉग की वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। वॉर्नर अब तक इस फिल्म की 4 से 5 वीडियो पोस्ट कर चुके हैं। इसी बीच उन्होंने शनिवार को अपनी बेटी के साथ एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन का एक डॉयलॉग बोलते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि डेविड वॉर्नर के साथ उनकी बेटी भी अल्लू अर्जुन का स्टाइल करते नज़र आ रही है। इसमें आप वॉर्नर को फिल्म का डॉयलॉग ‘पुष्पा नाम सुनकर फ्लॉवर समझे क्या… फायर है मैं’ बोलते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, कंगारू बल्लेबाज ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “पुष्पा नाम सुनकर फ्लॉवर समझे क्या? मेरे लिए यह डॉयलॉग फिनिश करें? इस खराब लिपसिंग के लिए सॉरी।”

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इससे पहले 35 साल के वॉर्नर ने अपनी बेटियों के साथ पुष्पा फिल्म के गाने सामी-सामी पर डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट की थी। इतना ही नहीं बाएं हाथ के बल्लेबाज ने पुष्पा फिल्म के ट्रेलर की वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने एक्टर अल्लू अर्जुन की जगह अपना फेस लगा दिया था। उनके यह सभी वीडियोज फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मुकाबलों की एशेज सीरीज (Ashes) में डेविड वॉर्नर ने अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने 5 मुकाबलों में 34.12 के औसत से 273 रन बनाए थे और वह इस टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में चौथे स्थान पर थे।

Leave a comment

Cancel reply