saha crictoday
भारतीय एकादश से बाहर चल रहे ऋद्धिमान साहा ने थामा दूसरी टीम का हाथ

टीम इंडिया (India) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) त्रिपुरा (Tripura) की टीम के साथ जुड़ेंगे. वे एक खिलाड़ी और मार्गदर्शक के रूप में इस टीम में शामिल होंगे. त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन (TCA) के संयुक्त सचिव किशोर दास ने इस बात की जानकारी दी है. 40 टेस्ट के अनुभवी साहा को पहले ही बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (CAB) से एनओसी मिल चुकी है.

त्रिपुरा क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव किशोर दास ने कहा, “हमने साहा के साथ बातचीत की है और वह राज्य के लिए खेलने के लिए राजी हो गए हैं. वह खिलाड़ियों को प्रेरित करने के लिए सीनियर टीम के मेंटर के रूप में भी काम करेंगे.”

उन्होंने कहा कि टीसीए को उम्मीद है कि विकेटकीपर बल्लेबाज साहा 15 जुलाई तक करार पर दस्तखत कर देंगे. दास ने कहा कि अगर साहा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट और घरेलू सर्किट में अपने विशाल अनुभव को देखते हुए टीम में शामिल होते हैं तो खिलाड़ियों को काफी फायदा होगा.

अधिकारी ने कहा, “अभी यह तय नहीं हुआ है कि उन्हें टीम का कप्तान बनाया जाएगा या नहीं. इस पर बाद में फैसला लिया जाएगा.”

यह भी पढ़ें – BCCI ने लिया बड़ा निर्णय, पूर्व क्रिकेटर और अंपायरों की बढ़ाई पेंशन

2007 में हैदराबाद के खिलाफ पदार्पण करने के बाद, सिलीगुड़ी में जन्मे साहा ने 122 प्रथम श्रेणी और 102 लिस्ट ए मैचों में भाग लिया. उन्होंने भारत के लिए 40 टेस्ट और 9 वनडे भी खेले हैं.

Leave a comment

Cancel reply