kohli anushka
खेल जगत में ट्विटर पर सबसे ज्यादा पसंद की गई विराट कोहली की पोस्ट

दिग्गज बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने पति और टीम इंडिया (India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के टेस्ट टीम से कप्तानी छोड़ने को लेकर एक भावुक पोस्ट साझा की है. साथ ही उन्होंने बताया है कि जब कोहली को पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के बाद कप्तान बनाया जा रहा था, तक क्या बातचीत हुई थी.

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “मुझे 2014 का वह दिन याद है, जब आपने मुझसे कहा था कि आपको कप्तान बनाया गया है, क्योंकि एमएस ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था. मुझे याद है एमएस, आप और मैं उस दिन बाद में चैट कर रहे थे और उन्होंने मजाक में कहा था कि आपकी दाढ़ी कितनी जल्दी ग्रे होने लगी है. हम सभी इस पर खूब हंसे थे.”

उन्होंने आगे कहा, “उस दिन के बाद से, मैंने आपकी दाढ़ी को ग्रे होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है. मैंने आपके अंदर बहुत ज्यादा ग्रोथ देखी है और हां, मुझे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में आपकी ग्रोथ पर और आपके नेतृत्व में टीम की क्या उपलब्धियां हैं, इस पर बहुत गर्व है, लेकिन आपने अपने अंदर जो ग्रोथ हासिल की है, उस पर मुझे अधिक गर्व है.”

उल्लेखनीय है कि कोहली पहली बार 2014 में टेस्ट कप्तान बने थे, जब पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने 2014 में ऑस्ट्रेलियाई (Australia) दौरे पर टेस्ट से कप्तानी छोड़ दी थी. इसके बाद कोहली को नेतृत्व सौंपा गया था.

Leave a comment

Cancel reply