WI vs IND: श्रृंखला के आखिरी दो मुकाबलों पर मंडराया खतरा, कई खिलाड़ियों की नहीं मिली यूएस जाने की अनुमति

वेस्टइंडीज और भारत के बीच जारी पांच मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के आखिरी दो मैचों पर खतरा मंडरा रहा है। श्रृंखला के आखिरी दो मुकाबलों का आयोजन अमेरिका (USA) में किया जाना था, लेकिन टीम इंडिया (Team India) और वेस्टइंडीज के कुछ खिलाड़ियों को अभी तक अमेरिका यात्रा की अनुमति नहीं मिली है।

निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक सीरीज का चौथा और पांचवा मैच यूएस के फ्लोरिडा राज्य में 6 और 7 अगस्त को खेला जाना है। मगर क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने अब प्लान B की तैयारी शुरू कर दी है, जिसके तहत श्रृंखला के आखिरी दो मैच भी कैरेबियाई धरती पर कराए जाएंगे।

क्रिकबज से बात करते हुए क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) के एक सूत्र ने कहा, “कैरेबियाई धरती पर ही बचे हुए दो मैच खेले जा सकते हैं, लेकिन हम वीजा की समस्या का समाधान करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।” मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खिलाड़ियों को सेंट किट्स में होने वाले तीसरे टी20 आई के बाद अपने यात्रा दस्तावेजों के लिए दोबारा त्रिनिदाद जाना पड़ सकता है।

आपको बता दें कि तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज में विंडीज टीम का 3-0 से सूपड़ा साफ़ करने के बाद भारत ने पहले टी20 आई में भी कैरेबियाई टीम को करारी शिकस्त दी है। ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच को टीम इंडिया ने 68 रनों के बड़े अंतर से अपने नाम किया।

Leave a comment

Cancel reply