Michael Vaughan
कौन होगा इंग्लैंड की वनडे और टी20 आई टीम का अगला कप्तान? वॉन ने बताया

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने इंग्लिश (English) टीम के अगले कप्तान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उनका मानना है कि सीमित ओवरों के प्रारूप में धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ही टीम के कप्तान होंगे.

47 साल के माइकल वॉन ने डेली टेलीग्राफ से कहा, “मुझे इसमें जरा भी शक नहीं कि उनकी (मॉर्गन) जगह बटलर लेंगे. वह वाइट बॉल क्रिकेट के बेस्ट खिलाड़ी हैं.”

व्न्होने आगे कहा, “उनका क्रिकेट ब्रेन जबर्दस्त है और उनके अंदर वह शांति भी हैं, जो कप्तानी के लिए जरूरी होती है. मुझे लगता है कि उनकी पर्सनैलिटी भले ही मॉर्गन से अलग है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इयोन मोर्गन इंग्लैंड टीम की कप्तानी छोड़ सकते हैं. मोर्गन जल्द ही आधिकारिक तौर पर इस फैसले का एलान कर सकते हैं. जोस बटलर के अलावा मोइन अली इंग्लैंड का अगला कप्तान बनने की रेस में शामिल हैं.

‘स्काई स्पोर्ट्स’ की खबर के मुताबिक़, 35 साल के मोर्गन ऑस्ट्रेलिया में इस साल खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में इंग्लैंड की अगुआई करना चाहते थे, लेकिन पिछले 18 महीने में फॉर्म और फिटनेस से जूझने के बाद उनका मन बदल गया.

यह भी पढ़ें | न्यूज़ीलैंड का सूपड़ा साफ करने के बाद बेन स्टोक्स ने दी टीम इंडिया को बड़ी चेतावनी

Leave a comment

Cancel reply