chahal dhoni
एमएस धोनी के साथ पहली मुलाक़ात में क्या हुआ था? चहल ने किया बड़ा खुलासा

टीम इंडिया (India) के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ मौजूदा टी20 आई सीरीज में अब तक खराब प्रदर्शन रहा है. लेग स्पिनर से बड़ी चीजों की उम्मीद की जा रही थी, क्योंकि उन्होंने इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में पर्पल कैप हासिल की थी, लेकिन नीली जर्सी पहने के बाद उनकी गेंदबाजी में वो धार नहीं नज़र आई है. हालांकि, चहल इस साल ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए जाने से पहले इससे बाहर निकलना चाहेंगे.

टीम इंडिया के धाकड़ गेंदबाज ने हाल ही में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी पहली मुलाकात का खुलासा किया है. चहल ने कहा है कि उन्होंने धोनी से अपनी वनडे कैप प्राप्त की थी और वे माही के सामने बात तक नहीं कर पा रहे थे. युजी ने कहा कि वे धोनी की सादगी को देखकर काफी हैरान थे.

31 साल के चहल ने कहा, “मैंने महान एमएस धोनी से अपनी वनडे कैप प्राप्त की. वह खेल के महान खिलाड़ी हैं और मैं पहली बार उनके साथ था. मैं उनके सामने बात भी नहीं कर पा रहा था. वह काफी डाउन टू अर्थ पर्सन हैं. उन्हें देखकर काफी आश्चर्य हुआ, जब मैं जिम्बाब्वे में उनसे पहली बार मिला था तो मैं उन्हें माही सर कहता था.”

यह भी पढ़ें- ‘अल्लाह के बाद सचिन तेंदुलकर ही हैं…’ शोएब अख्तर ने मास्टर ब्लास्टर के बारे में क्यों कहा ऐसा?

गौरतलब है कि दाएं हाथ के फिरकी गेंदबाज ने साल 2016 में ज़िम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में अपना पहला एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था. इस मैच में उन्होंने 10 ओवर में 1 मेडन फेंकते हुए 27 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था.

Leave a comment

Cancel reply