virat kohli
'विराट कोहली इंग्लैंड में शतक ज़रूर बनाएंगे' पूर्व भारतीय कप्तान की टिप्पणी

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddin) ने दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा है कि कोहली अपने बुरे दौर से आगे निकलेंगे और वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में शतक ज़रूर बनाएंगे. अजहर का मानना है कि विराट की तकनीक में कुछ भी गलत नहीं है.

59 साल के मोहम्मद अजहरुद्दीन ने गल्फ न्यूज़ से बातचीत करते हुए कहा, “जब कोहली फिफ्टी भी बनाते हैं तो हमें लगता है कि वह फेल हो गए. बेशक उन्होंने इस साल ज्यादा कुछ नहीं किया है, लेकिन हर कोई अपने करियर में बुरे दौर से गुजरता है.”

उन्होंने आगे कहा, “विराट काफी क्रिकेट खेल रहे हैं. इस बीच उन्हें आईपीएल के बाद थोड़ा ब्रेक मिला है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि वह इंग्लैंड में फॉर्म में जरूर लौटेंगे.”

बता दें कि आईपीएल 2022 में भी विराट कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए. कोहली ने इस सीजन 16 मुकाबलों में 22.73 के औसत से 341 रन बनाए. विराट ने अपना आखिरी शतक 23 नवंबर 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ बनाया था. उन्होंने अपनी आखिरी सेंचुरी के बाद 17 टेस्ट, 21 वनडे, 25 टी20 आई और 44 आईपीएल मैच खेल लिए हैं. ऐसे में उन्हें कड़ी आलोचनाएं मिल रही हैं.

यह भी पढ़ें – ‘कोहली को क्रिकेट छोड़कर परिवार के साथ समय बिताना चाहिए’ इंग्लैंड के कप्तान ने दी सलाह

वहीं, दूसरी तरफ टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर 1 से 5 जुलाई के बीच एजबेस्टन में अपना बचा हुआ 5वां और आखिरी टेस्ट मैच खेलेगी. इस सीरीज में भारत 2-1 से आगे है.

Leave a comment

Cancel reply