Virat kohli
'विराट कोहली जल्द ही फॉर्म में लौट आएंगे'

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल (Arun Dhumal) ने दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के वापस फॉर्म में लौटने की उम्मीद जताई है. अरुण ने कहा है कि वे चाहते हैं कि कोहली जल्द ही फॉर्म में लौट आएं. साथ ही धूमल ने कहा कि जहां तक ​​टीम चयन का सवाल है तो वे इसे चयनकर्ताओं पर छोड़ देते हैं.

अरुण धूमल ने वरिष्ठ खेल पत्रकार विमल कुमार के साथ बातचीत करते हुए कहा, “हम चाहते हैं कि वह जल्द फॉर्म में लौट आएं और, जहां तक ​​टीम चयन का सवाल है, तो हम इसे चयनकर्ताओं पर छोड़ देते हैं. यह उनका नज़रिया है कि वे इसके बारे में कैसे जाना चाहते हैं.”

बता दें कि कोहली अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे कठिन दौर से गुजर रहे हैं, जिसमें रन बनाना काफी मुश्किल हो गया है. भारत के पूर्व कप्तान का इंग्लैंड के भारत दौरे पर औसत प्रदर्शन रहा था. याद हो, उनका आईपीएल 2022 में भी औसत दर्जे का परफॉरमेंस था. विराट को शतक बनाए लगभग 3 साल हो चुके हैं और प्रशंसकों को अभी भी उनके 71वें शतक का इंतजार है. वह लंबे समय से 70 शतकों पर अटके हुए हैं.

इंग्लैंड सीरीज के बाद विराट फिलहाल, अंतर्राष्ट्रीय ब्रेक पर हैं. वह वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला नहीं खेल रहे हैं. इतना ही नहीं, 33 साल के बल्लेबाज जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारत की टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

यह भी पढ़ें – ’70 शतक बनाना कोई खाला जी का घर नहीं है’ कोहली को मिला रावलपिंडी एक्सप्रेस का साथ

Q. विराट कोहली ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय शतक कब बनाया था?

A. 2019 में

Leave a comment

Cancel reply