Virat kohli
विराट कोहली को मिला श्रीलंका के पूर्व कप्तान का साथ, बोले 'वे ज़बरदस्त खिलाड़ी हैं'

श्रीलंकाई (Sri Lanka) टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने भारतीय (Indian) धाकड़ बैटर विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उनका मानना है कि विराट एक शानदार खिलाड़ी हैं और इस तरह के बुरे दौर से कैसे बाहर निकलना है, वे अच्छी तरह से जानते हैं.

45 साल के महेला जयवर्धने ने आईसीसी रिव्यू शो पर कहा, “विराट अभी, जिस दौर से गुज़र रहे हैं, वह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं. मेरा मानना है कि विराट के पास इस दौर से बाहर निकलने के लिए सभी साधन हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे पूरा भरोसा है कि वह इस खराब दौर से उबरने में सफल रहेंगे. फॉर्म अस्थायी होती है, जबकि आपका कौशल स्थायी.”

दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज मौजूदा समय में अपने सबसे मुश्किल दौर से गुज़र रहे हैं. उन्होंने पिछले ढाई सालों से एक भी शतक नहीं बनाया है. उन्होंने अपना आखिरी शतक 23 नवंबर 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ बनाया था.

गौरतलब है कि 33 साल के खिलाड़ी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक 70 शतक ठोंके हैं, लेकिन उनके चाहने वालों को 71वें अंतर्राष्ट्रीय शतक का इंतज़ार है. अब सवाल यह है कि वे अपना अगला शतक कब बनाएंगे.

यह भी पढ़ें – ‘कोहली को फॉर्म में वापस लौटने के लिए खुद से लड़ना होगा’ भारतीय कप्तान का बयान

Q. विराट कोहली ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय शतक किस के खिलाफ बनाया था?

A. बांग्लादेश के

Leave a comment

Cancel reply