usman
सिडनी टेस्ट की दोनों पारियों में शतक जड़ने वाले उस्मान ख्वाजा बोले, 'मैं पाकिस्तान में जाकर खेलना चाहता हूं'

ऑस्ट्रेलियाई (Australia) टीम के दिग्गज बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ सिडनी में मौजूदा टेस्ट की दोनों पारियों में शतक जड़कर कई उपलब्धियां अपने नाम कर लीं. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने मैच की पहली पारी में 137 रन बनाए और दूसरी पारी में नाबाद 101* रन बटोरे. 35 साल के ख्वाजा ने लगभग ढाई साल बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है.

वहीं, उन्होंने सिडनी टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वे पाकिस्तान जाकर खेलना चाहते हैं और उन्हें वहां भी काफी सपोर्ट मिलता है.

35 साल के उस्मान ख्वाजा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, “मुझे उपमहाद्वीप में हमेशा समर्थन मिला है चाहे वो बांग्लादेश हो या भारत, खासकर पाकिस्तान से, जहां मैं पैदा हुआ. यह लोग शानदार हैं.”

पाकिस्तान में पैदा हुए उस्मान ने आगे कहा, “मैं जब पाकिस्तान सुपर लीग में वहां खेल रहा था तो शानदार लगता था. मैं दोबारा वहां जाना चाहता हूं और खेलना चाहता हूं. यह इतनी दूर नहीं है, लेकिन ये दूर लगता है. अगर मैं वहां टूर पर जाऊंगा तो ये शानदार होगा.”

यह भी पढ़ें | ढाई साल बाद टीम में वापसी करते हुए उस्मान ख्वाजा ने सिडनी टेस्ट की दोनों पारियों में जड़ा शतक

बता दें कि कंगारू क्रिकेट टीम इस साल मार्च में एक पूर्ण अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी, जहां वे दोनों 3 टेस्ट और इतने ही मुकाबलों की वनडे सीरीज खेलेगी. इसके अलावा वे वहां एक टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेलेंगे.

Leave a comment

Cancel reply