rishabh pant
'वे अपनी टीम को खराब कर रहे हैं' भारत की बदलाव नीती पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान का बयान

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ (Rashid Latif) का मानना है कि भारत (India) अपनी प्लेइंग इलेवन में बहुत ज्यादा बदलाव कर रहा है और वे ऐसा करके अपनी टीम को खराब कर रहे हैं.

53 साल के राशिद लतीफ ने अपने आधिकारिक यू-ट्यूब अकाउंट पर कहा, “ये अपनी टीम खराब कर रहे हैं. ऐसा नहीं होता है कि आप रोहित शर्मा या केएल राहुल के ऊपर एक खिलाड़ी को जगह देते हैं. ये टीम रोहित शर्मा और विराट कोहली पर आधारित है.”

उन्होंने आगे कहा, “कभी-कभी एक खिलाड़ी फॉर्म से दूर होता है, जब ये खिलाड़ी ऑफ-फॉर्म होते हैं तो आप दूसरों को जिम्मेदारी देते हैं. अब कोई भी जिम्मेदारी नहीं ले रहा है. अगर टीम हार जाती है तो जिम्मेदारी कोहली या रोहित पर है.”

यह भी पढ़ें | इंग्लैंड में धमाल मचाएगा सीनियर भारतीय तेज गेंदबाज, काउंटी टीम के साथ हुआ करार

बता दें कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में संपन्न तीन मुकाबलों की टी20 आई सीरीज में भी 2022 टी20 विश्व कप से पहले अपने प्रयोग की होड़ जारी रखी. ऋषभ पंत को सलामी बल्लेबाज के रूप में इस्तेमाल करना या इलेवन में तीन-चार बदलाव करना उस अभ्यास का हिस्सा था. टीम अभी भी टी20 विश्व कप के लिए सही संयोजन की तलाश में है, क्योंकि इसका उद्देश्य 2013 के बाद से कोई भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीतने के अपने सूखे को समाप्त करना है.

Leave a comment

Cancel reply