Video: बिना पैड पहने मैदान पर उतर गया बल्लेबाज, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपको हंसी

क्रिकेट विश्व के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है। इंग्लैंड (England)में जन्मा यह खेल आज दुनिया के करोड़ों लोगों के दिलों में बसता है। आद्यौगिक क्रांति ने इस खेल को और अधिक प्रसिद्ध करने में अहम भूमिका निभाई है। क्योंकि, क्रिकेट में अक्सर मजेदार घटनाएं होती रहती हैं और इंटरनेट की बदौलत कैमरे में कैद हुई ये घटनाएं अब हर कोई देख सकता है। हाल ही में क्रिकेट के मैदान पर घटी एक मजेदार घटना भी सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पांएगे।

वायरल हो रही इस वीडियो में नज़र आता है कि साउथेंड सिविक क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज मार्टिन ह्यूजेस (Martin Hughes) एक लोकल टूर्नामेंट में पैड पहने बिना ही बल्लेबाजी करने पिच पर पहुंच गए। विरोधी टीम के खिलाड़ी द्वारा इस बात का एहसास कराए जाने पर वे खुद से काफी निराश दिखे और पैड पहनने भागकर वापस डगआउट जाने लगे। इस पूरे वाकये को देख अंपायर और नॉन स्ट्राइक पर खड़े मार्टिन के साथी खिलाड़ी जोर जोर से हंसने लगे।

सोशल वीडियो में क्रिकेट फैंस इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में बल्लेबाज के खूब मजे ले रहे हैं। वीडियो में दिखाए गए स्कोरकार्ड को देखकर पता चलता है कि बल्लेबाजी करने वाली टीम 4.3 ओवर में 29 रन पर तीन विकेट गंवा चुकी थी। इसे देखते हुए एक फैन ने कमेंट किया, “उनकी गलती नहीं है। जब तीन गेंदों में दो विकेट गिरेंगे तो ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है।”

Leave a comment

Cancel reply