galle stand crictoday
SL v AUS: आंधी और बारिश से उखड़ गया मैदान का स्टैंड, टेस्ट मैच शुरू होने से पहले हुई बड़ी घटना

श्रीलंका (Sri Lanka) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दरमियान गाले के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के दूसरे दिन का खेल निर्धारित समय से शुरू नहीं हो पाया, क्योंकि बारिश की वजह से मैदान गीला है और वहां रुक-रुक कर वर्षा हो रही है. ऐसे में आंधी ने जमकर उत्पात मचाया, जिसकी वजह से मैदान का स्टैंड उखड़ गया. गनीमत यह रही कि हादसे के दौरान स्टैंड में कोई भी मौजूद नहीं था, इसलिए जान का कोई नुकसान नहीं हुआ.

बताया जा रहा है कि मैच के पहले दिन जहां ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बैठे हुए थे, वहां डगआउट के सामने एक कांच का पैनल गिर गया. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि किसी भी खिलाड़ी, ग्राउंड स्टॉफ या दर्शकों को चोट नहीं आई है.

गुरुवार को खेल की निर्धारित शुरुआत से लगभग 90 मिनट पहले बारिश शुरू हो गई, साथ ही समुद्र तट से तेज आंधी चल रही थी. ऐसे में गाले क्षेत्र के लिए भारी हवाएं चलने की चेतावनी जारी की गई है. इस क्षेत्र में दिन में 60 किमी/घंटा से अधिक की गति से हवाओं के चलने की उम्मीद जताई जा रही है.

यह भी पढ़ें – ENG vs IND: सहवाग ने कोहली के 71वें शतक को लेकर किया बड़ा प्रेडिक्शन?

बारिश सुबह कुछ समय के लिए रुकी थी, लेकिन कुछ मिनट बाद फिर से वापस लौट आई, जिससे ग्राउंड स्टॉफ को कवर वापस करने के लिए मजबूर होना पड़ा.

Leave a comment

Cancel reply