kohli crictoday
'उन्हें लगता है जैसे मैं अकेला हूं और इस जगह का राजा हूं' कोहली को लेकर बोले पूर्व साथी खिलाड़ी

भारतीय (India) टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ा बयान दिया है . उन्होने कहा है कि कोहली को अब अहंकार छोड़कर अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए. साथ ही 63 साल के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ने विराट के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने का स्वागत किया है.

कपिल देव ने मिड डे के साथ बातचीत में कहा, “अब जब कोहली कप्तान नहीं हैं तो उन्हें अहंकार को छोड़कर आगे बढ़ना होगा और टीम के साथ चलना होगा. गावस्कर ने मेरी कप्तानी में खेला है. वहीं, मैं भी अजहर और के श्रीकांत की कप्तानी में खेला हूं, लेकिन हमारे बीच किसी तरह का अहंकार नहीं था. “

उन्होंने आगे कहा, “विराट को अब सबकुछ भुलाकर नए खिलाड़ियों का मार्गदर्शन करना होगा. हम बल्लेबाज के तौर पर कोहली को आगे बढ़ते हुए देखना चाहते हैं, हम उन्हें नहीं खोना चाहते हैं.”

यह भी पढ़ें | सर विवियन रिचर्ड्सने ने की विराट कोहली की तारीफ, जानिए ‘किंग’ को लेकर क्या बोले

गौरतलब है कि विराट कोहली ने शनिवार को टेस्ट टीम की कप्तानी से अचानक इस्तीफ़ा दे दिया, जिसके बाद समस्त क्रिकेट जगत सन्न रह गया था. 33 साल के विराट की कप्तानी में भारत को हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मुक़ाबलों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था.

Leave a comment