kohli akhtar ct
विराट कोहली को 110 शतक लगाते देखना चाहते हैं शोएब अख्तर, 'बोले 45 साल तक खेलना'

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा है कि वे भारतीय (Indian) धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को 110 शतक जड़ते देखना चाहते हैं. रावलपिंडी एक्सप्रेस ने यह भी इच्छा जताई है कि विराट 45 साल की उम्र तक खेलें. इसके अलावा उन्होंने कहा कि लोगों को कोहली के बारे में बुरी बातें नहीं करनी चाहिये और उन्हें सम्मान दें, जिसके वे हक़दार हैं.

46 साल के शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत करते हुए कहा, “बयान देने से पहले, लोगों को यह समझना चाहिए कि छोटे बच्चे उनकी ओर देखते हैं. विराट कोहली के बारे में अच्छी बातें कहें. उन्हें वह सम्मान दें, जिसके वह हकदार है.”

उन्होंने आगे कहा, “एक पाकिस्तानी होने के नाते मैं कह रहा हूं कि वह सर्वकालिक महान खिलाड़ी हैं. मैं चाहता हूं कि वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 110 शतक लगाएं. मैं चाहता हूं कि वह 45 साल की उम्र तक खेलें.”

यह भी पढ़ें – ‘कोहली को क्रिकेट छोड़कर परिवार के साथ समय बिताना चाहिए’ इंग्लैंड के कप्तान ने दी सलाह

मालूम हो कि आईपीएल 2022 में विराट कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए. उन्होंने इस सीजन 16 मुकाबलों में 22.73 के औसत से 341 रन बनाए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट ने अपना आखिरी शतक 23 नवंबर 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ बनाया था. उन्होंने अपनी आखिरी सेंचुरी के बाद 17 टेस्ट, 21 वनडे, 25 टी20 आई और 44 आईपीएल मैच खेल लिए हैं. ऐसे में खराब फॉर्म की वजह से कोहली लगातार आलोचकों का शिकार बन रहे हैं.

Leave a comment

Cancel reply