shimron hetmyer
वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर ने अपने टॉप 4 टेस्ट खिलाड़ियों का चुनाव किया है।

वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmayer) ने अपने टॉप 4 टेस्ट खिलाड़ियों का चुनाव किया है। उन्होंने इस लिस्ट में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson), ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc), टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर (Jason Holder) का नाम शामिल किया है।

हाल ही में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए सवाल और जवाब का सेशन रखा था, जिसमें शिमरोन हेटमायर लोगों के कई सवालों का जवाब दिया था। इसी दौरान उनसे पूछा गया था कि उनके मौजूदा समय में उनके टॉप 4 टेस्ट प्लेयर्स कौन हैं, जिसपर 25 साल के कैरेबियाई खिलाड़ी ने विलियमसन, स्टार्क, कोहली और होल्डर का नाम लिया।

इसके अलावा बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने ऑलटाइम पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में भी बताया। शिमरोन हेटमायर ने कहा कि कीवी बल्लेबाज केन विलियमसन उनके ऑल-टाइम पसंदीदा क्रिकेटर हैं। बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए हेटमायर राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल हो चुके हैं। राजस्थान की टीम ने उन्हें मेगा ऑक्शन में 8 करोड़ 50 लाख रूपए में खरीदा था। वे संजू सैमसन की अगुवाई वाली आरआर में खेलते हुए नज़र आएंगे।

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 में हेटमायर का प्रदर्शन अच्छा रहा था। उन्होंने 14 मुकाबलों में 34.57 के औसत और 168.05 के स्ट्राइक रेट से 242 रन बनाए थे। कैरेबियाई बल्लेबाज अपने बड़े-बड़े शॉट्स के लिए जाना जाता है। वहीं, शिमरोन ने अब तक 31 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 25.85 के औसत और 151.16 के स्ट्राइक रेट से 517 रन बनाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply