shubham gadhwal
IPL 2022: युवराज सिंह की तरह छक्के लगाना चाहता है राजस्थान रॉयल्स का 26 साल का बल्लेबाज

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा बल्लेबाज शुभम गढ़वाल (Shubham Gadhwal) ने पूर्व भारतीय (Indian) दिग्गज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को लेकर बड़ी टिप्पणी दी है. उनका कहना है कि 2011 विश्व कप के दौरान, जब उन्होंने युवराज को बल्लेबाजी करते देखा तो उन्हीं तरह की छक्के लगाना चाहते थे.

शुभम गढ़वाल ने कहा, “मैं उस समय वास्तव में छोटा था. अपने होमटाउन जोधपुर में गली क्रिकेट खेल रहा था और सही तरीके से बल्ला भी नहीं पकड़ सकता था, लेकिन युवराज सिंह को बल्लेबाजी करता देख मुझे बहुत प्रेरणा मिली.”

26 साल के बाएं हाथ के बैटर ने आगे कहा, “मैं भी लेफ्ट हैंडर हूं, इसलिए मुझे काफी पसंद था, जिस तरह से वो गेंद को हिट करते थे. मुझे लगता है कि वह एक ऐसा दौर था, जिसने वास्तव में मेरी जिंदगी बदल दी.”

यह भी पढ़ें | IPL 2022: डू प्लेसिस बने RCB के कप्तान तो डी विलियर्स और कोहली ने इस अंदाज़ में दीं शुभकामनाएं

उन्होंने कहा, “मैं रॉयल्स की तरफ से खेलने के लिए उत्साहित हूं. मैं खुद राजस्थान से हूं और यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा पल है. मैंने अपने माता-पिता के चेहरे पर जो खुशी देखी है, वो मुझे टीम को अपना सब कुछ देने के लिए प्रेरित करती है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने शुभम गढ़वाल को 20 लाख रूपय देकर खरीदा था. वहीं, राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2022 में 29 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

Leave a comment

Cancel reply