Kane Williamson
आईपीएल 2022 से बाहर हुए SRH के कप्तान केन विलियमसन, बड़ी वजह आई सामने

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन के आगाज से पहले टीम के साथ जुड़ गए हैं। बुधवार को एसआरएच (SRH) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की, जिसमें फ्रैंचाइजी ने बताया कि केन आगामी टूर्नामेंट के लिए टीम में शामिल हो चुके हैं। फ्रैंचाइजी ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन से पहले 31 साल के कीवी बल्लेबाज को 14 करोड़ रूपए में रिटेन किया था।

आईपीएल 2021 में एसआरएच का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था। टीम ने 14 मुकाबलों में से मात्र 3 में जीत दर्ज की थी, जबकि 11 मैच हारे थे। इतना ही नहीं पिछले साल टूर्नामेंट में हैदराबाद टीम की लगातार हार के बाद फ्रैंचाइजी ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर को कप्तानी पद से हटा दिया था और टीम की कमान केन विलियमसन को सौंप दी थी।

हालांकि, केन विलियमसन ने आईपीएल के 14वें सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पिछले सीजन कुल 10 मुकाबले खेले थे, जिसमें विलियमसन ने 44.33 के प्रभावशाली औसत से 266 रन बनाए थे।

आईपीएल 2022 की नीलामी में एसआरएच ने कई बेहतरीन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है, जिससे टीम आगाज पर काफी मजबूत नज़र आ रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस साल टीम बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दूसरी बार खिताब अपने नाम कर पाती है या नहीं।

आईपीएल 2022 के लिए इस प्रकार है सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम:

केन विलियमसन, अब्दुल समद, उमरान मलिक, वॉशिंगटन सुंदर, निकोलस पूरन, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, प्रियम गर्ग, राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल, जगदीश सुचिथ, एडेन मार्कराम, मार्को यान्सेन, रोमारियो शेफर्ड, सीन एबॉट, आर समर्थ, सौरभ दुबे, शशांक सिंह, विष्णु विनोद, ग्लेन फिलिप्स, और फजलहक फारूकी।

Leave a comment

Cancel reply