Shikhar Dhawan
टीम इंडिया को आईसीसी विश्व कप 2023 का खिताब दिलाना चाहते हैं शिखर धवन

टीम इंडिया (India) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अगले साल भारत (India) में खेले जाने वाले आईसीसी विश्व कप को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उनका कहना है कि वे नीली जर्सी वाली टीम को वनडे वर्ल्ड कप 2023 का खिताब दिलाना चाहते हैं और वे इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

36 साल के शिखर धवन ने टेलीग्राफ से कहा, “मेरा ध्यान निश्चित रूप से अगले साल के विश्व कप पर है. मैं अधिक से अधिक खेल खेलना चाहता हूं. मैं अच्छी लय में हूं. मैं उन सभी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा, जो मैं कर सकता हूं.”

यह भी पढ़ें | गुजरात में खेला जा रहा था नकली आईपीएल पुलिस ने किया भंडाफोड़

इसके अलावा धवन का कहना है कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं कि मंगलवार को ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले वनडे के में अच्छा प्रदर्शन कर सकें.

गौरतलब है कि धवन के लिए इंग्लैंड सीरीज काफी अहम होने वाली है, क्योंकि उन्होंने अपना पिछला वनडे वेस्टइंडीज के खिलाफ अहमदाबाद में 11 फरवरी को खेला था. धवन को इस महीने के अंत में टीम के कैरिबियन दौरे के लिए कप्तान के रूप में चुना गया है. यह दर्शाता है कि सीमित ओवरों के क्रिकेट में सलामी बल्लेबाज के रूप में प्रबंधन को उनके कौशल और अनुभव पर कितना विश्वास है.

Leave a comment

Cancel reply