Bumrah-Shami
SA vs IND: जसप्रीत बुमराह ने की मोहम्मद शमी की तारीफ, जानिए क्या बोले?

भारतीय (India) टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Japrit Bumrah) ने अपने साथी खिलाड़ी पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में जारी टेस्ट मैच के दूसरे दिन शमी की जबरदस्त गेंदबाजी ने टीम इंडिया को मैच में शानदार वापसी करा दी.

दक्षिण अफ्रीकी टीम कीगन पीटरसन (72 रन) और टेम्बा बावुमा (28 रन) के साथ एक समय मजबूत स्थिति में थी, लेकिन शमी ने एक ओवर में दो विकेट हासिल करते हुए प्रोटियाज टीम को तगड़े झटके दिए, जहां मेजबान टीम का स्कोर 159 रनों पर 6 विकेट हो गया.

28 साल के बुमराह ने कहा, “उनका स्पेल शानदार था और उन्होंने एक ओवर में दो विकेट लेकर हमें खेल में वापस ला दिया. दक्षिण अफ्रीका एक समय मजबूत दिख रहा था और शमी ने सही समय पर अच्छा किया.”

उन्होंने आगे कहा, “उनकी सीम पोजीशन शानदार है. शमी अपने खेल को बेहतर ढंग से समझ चुके हैं और अपने कौशल का उपयोग अच्छी तरह कर रहे हैं.”

यह भी पढ़ें | यह भी पढ़ें | SA vs IND: ऋषभ पंत की गैर जिम्मेदाराना बल्लेबाजी से बेहद नाराज हैं कोच राहुल द्रविड़

दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली इनिंग में 210 रनों का स्कोर बनाया. भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने 5 विकेट हौल हासिल किया. इसके अलावा उमेश यादव और मोहम्मद शमी को 2-2 विकेट, जबकि शार्दुल ठाकुर को 1 विकेट मिला.

Leave a comment

Cancel reply